main page

वेलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुआ October का एक और टीजर

Updated 15 February, 2018 12:20:38 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ''अक्टूबर'' का एक और टीजर रिलीज हो गया हैं। इस टीजर में वरुण धवन वादियों में खड़े हुए दिख रहे हैं, वहीं फिल्म की एक्ट्रैस बनिता संधू दरवाजे के पास खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं। दोनों ही कुछ मायूस नजर आ रहे हैं। फिलहाल टीजर देखने के बाद लोग फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर टीजर रिलीज करते हुए वरुण धवन ने लिखा कि ''अक्टूबर'' फिल्म जो मेरे दिल के काफी करीब है। वरुण ने एक और फोटो डाली है जोकि इसी फिल्म की ह

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'अक्टूबर' का एक और टीजर रिलीज हो गया हैं। इस टीजर में वरुण धवन वादियों में खड़े हुए दिख रहे हैं, वहीं फिल्म की एक्ट्रैस बनिता संधू दरवाजे के पास खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं। दोनों ही कुछ मायूस नजर आ रहे हैं। फिलहाल टीजर देखने के बाद लोग फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर टीजर रिलीज करते हुए वरुण धवन ने लिखा कि 'अक्टूबर' फिल्म जो मेरे दिल के काफी करीब है। वरुण ने एक और फोटो डाली है जोकि इसी फिल्म की है, लेकिन उन्होंने इस फोटो को ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बनाई है।


बता दें कि इस लव-स्टोरी को शूजित सरकार ने डायरैक्ट किया है और इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। 'अक्टूबर' में वरुण धवन के साथ नई नवेली एक्ट्रैस बनिता संधू नजर आएंगी। फिल्म को दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में शूट किया गया है, और फिल्म का आखिरी शूट को मनाली में अंजाम दिया गया। फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।

:

octoberteaservarun dhawanbanita sandhu

loading...