main page

VIDEO: अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने मातृभाषा दिवस पर रिलीज किया 'बेजोड़' भोजपुरी गाना

Updated 21 February, 2018 08:04:31 PM

अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के अवसर पर अपने यूट्यूब चैनल ''बेजोड़'' पर एक गाना रिलीज किया है। एक बयान में कहा गया है कि ''अंखियां के पानी'' नामक गाने को उनके भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने निर्देशित किया है। इसका मकसद भोजपुरी भाषा और इसकी समृद्ध संस्कृति...

मुंबईः अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के अवसर पर अपने यूट्यूब चैनल 'बेजोड़' पर एक गाना रिलीज किया है। एक बयान में कहा गया है कि 'अंखियां के पानी' नामक गाने को उनके भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने निर्देशित किया है। इसका मकसद भोजपुरी भाषा और इसकी समृद्ध संस्कृति को उजागर करना है।

नीतू ने कहा, मुझे इस पर बहुत गर्व हो रहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो प्रदर्शित कर मुझे अपनी मातृभूमि के प्रति प्यार दर्शाने का मौका मिला। मैं अपनी मातृभाषा को दर्शाना चाहती हूं ताकि पूरे विश्व को इसकी जीवंत और समृद्ध संस्कृति के बारे में जानकारी मिले। इस गाने के वीडियो को भारत, अमेरिका, कनाडा, सिंगापुर और आस्ट्रेलिया में शूट किया गया है।
 

:

Neetu Chandravideo songbollywood

loading...