main page

पद्मावत ने की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, पहुंची 200 करोड़ के आंकड़े के करीब

Updated 05 February, 2018 11:57:34 AM

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में करीब 192 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है।

मुंबई: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में करीब 192 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है। ट्रेंड की मानें तो फिल्म बहुत जल्द 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफल साबित होगी। फिल्म को देखने के बाद हर कोई फिल्म के साथ संजय लीला भंसाली की तारीफ कर रहा है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी देते हुए बताया कि ने शनिवार को शानदार प्रदर्शन किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म रविवार को 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 166.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानि शनिवार को 16 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। यह फिल्म रणवीर सिंह, शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।
 

:

PadmaavatBox Office CollectionDay 11

loading...