main page

'पद्मावत' में अपने किरदार के लिए शाहिद कपूर ने दी ये बड़ी कुर्बानी, एेसी हो गईं थी हालत

Updated 31 January, 2018 12:03:16 PM

बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में शानदार अभिनय कर रणवीर सिंह ने लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि उनके सामने टिकना किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं था क्योंकि उनका अंदाज बहुत ही खूंखार और लड़ाकू था। ऐसे में राजा रावल रतन सिंह के किरदार के लिए कई कलाकारों का नाम सामने आया था

मुंबई: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में शानदार अभिनय कर रणवीर सिंह ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Bollywood Tadka

हालांकि उनके सामने टिकना किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं था क्योंकि उनका अंदाज बहुत ही खूंखार और लड़ाकू था। ऐसे में राजा रावल रतन सिंह के किरदार के लिए कई कलाकारों का नाम सामने आया था लेकिन आखिरकार शाहिद कपूर को ही फाइनल किया गया था।

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर को अपने आप को इस किरदार के लिए तैयार करना था क्योंकि उनका मुकाबला एक योद्धा से था। शाहिद ने इसके लिए कसरत के साथ साथ जबरदस्त डायट फॉलो किया और बॉडी बनानी शुरू की।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो रोजाना दो घंटे तक वर्क आउट करने के अलावा शाहिद कपूर खास तरह का खाना भी खाते थे। आपको बता दें कि उन्होंने 40 दिन तक सिर्फ 50 ग्राम ब्राउन राइस और उबली हुई सब्जियां खाई थीं। उन्होंने 15 दिन तक चीनी और नमक को हाथ भी नहीं लगाया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान फिल्म के लिए उनके क्लोजअप शॉट्स लिए गए थे। इसके अलावा शाहिद को फिल्म में अपना सीना नहीं दिखाना था लेकिन जब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने उनकी मेहनत और फिटनेस देखी तो उन्होंने अपने इरादे बदल दिए।

Bollywood Tadka

शाहिद के ट्रेनर समीर जौरा ने खुद बताया है कि वह जिस तरह की शेप में आना चाहते थे, उसे पाने के लिए उन्हें चार महीने का समय लग गया था। शाहिद को राजा बनना था, ऐसे में उन्हें परफेक्ट लुक देना जरूरी था और शाहिद ने ऐसा किया भी।

Bollywood Tadka

 


 

:

padmaavatSanjay Leela Bhansalishahid kapoorRANVEER SINGHDeepika Padukoneperfect body

loading...