main page

इस एक्टर ने पद्मावती विवाद पर कहा- 'मुझे अफसोस है कि मैं भारत में रहता हूं'

Updated 21 November, 2017 11:39:45 PM

फिल्मकारों और कलाकारों के लिए बने असहिष्णुता वाले माहौल और उनका ''सिर काटने'' काटने की धमकी वाले बर्बर...

मुंबईः फिल्मकारों और कलाकारों के लिए बने असहिष्णुता वाले माहौल और उनका 'सिर काटने' काटने की धमकी वाले बर्बर बयानों से अभिनेता रोहित रॉय बेहद परेशान हैं। उनका कहना है कि वह भारतीय होने और भारत में रहने को लेकर बेहद दुखी और निराश हैं।

 

रोहित ने ये बात ट्वीट में कही है, उन्होंने लिखा, ''पहली बार मैं इस बात को लेकर दुखी, निराश और गुस्से में हूं कि मैं एक भारतीय हूं और भारत में रह रहा हूं..मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी कहूंगा। वास्तव में यह बेहद दुखद है। जय हिंद।' रोहि‍त रॉय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद पर कई ट्वीट किए हैं।

रोहित ने कहा, 'आज लोग एक फिल्म के लिए कलाकारों, निर्देशकों का सिर काटने पर ईनाम की पेशकश कर रहे हैं, जिसका उन्होंने एक सिंगल फ्रेम भी नहीं देखा है। यहां तक कि सरकार इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी को रोकने के लिए कुछ भी नहीं कर रही। रचनात्मक स्वतंत्रता को तो भूल ही जाइए। क्या यह 'असहिष्णुता' सभी भारतीयों के लिए डरावनी नहीं है? बेहद दुखद।'

 

फिल्म काबिल में नेगेटिव किरदार अदा करने वाले रोहित रॉय ने एक सवाल खड़ा करते हुए कहा, 'मां' की 'छवि' की रक्षा करने के लिए महज उसका किरदार निभाने वाली देश की एक बेटी का सिर काटने की इच्छा हैरान करने वाली है।

 

गौरतलब है कि पद्मावती फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने कहा है कि ये फिल्म जरूर रिलीज होगी। शाहिद ने कहा- हमारा संविधान कहता है कि कोई भी शख्स तब तक बेगुनाह है जब तक उस पर दोष साबित ना हो जाए। यही बात पद्मावती के साथ भी होनी चाहिए। लोगों को इस पहले ही गुनाहगार नहीं बताना चाहिए बल्कि पहले फिल्म देखना चाहिए। 
 

:

padmavatiSanjay Leela BhansaliRohit Roybollywood

loading...