main page

320 करोड़ रु. के मालिक पत्नी को घुमाता है कुत्ते की तरह, देखें तस्वीरें

Updated 26 December, 2016 05:46:23 PM

ऑस्ट्रेलिया में एक ऐसा बिजनेसमैन है जो खुद को प्लेबॉय समझता है और...

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया में एक ऐसा बिजनेसमैन है जो खुद को प्लेबॉय समझता है और विवादित पार्टियां देने के लिए पूरी दुनिया में चर्चा में रहता है। इनका नाम ट्रैवर्स है वैसे  इन्हें कैंडीमैन भी कहते हैं। सबसे अधिक विवाद में वह तब आया था जब उसने अपनी पत्नी ताएशा और एक अन्य महिला को डॉगी स्टाइल में साथ ले जाते हुए दिखाया था।एक बार फिर वह चर्चा में है क्योंकि दिसंबर में उसके घर आयोजित हुई पार्टी के दौरान कई लोग बीमार पड़ गए और डॉक्टर को भी बुलाना पड़ा।

बैनॉन नेकेड लड़कियों के साथ अक्सर समय बिताता मालूम पड़ता है। इंस्टाग्राम पर भी वह लगातार ऐसी फोटोज शेयर करता है। मीडिया रिपोर्ट में उसे सेक्स पार्टी देने के लिए मशहूर कहा जाता है। बैनॉन की 10 गर्लफ्रेंड हैं। उसके पास कई लग्जरियस कारें भी हैं।

बता दें कि 44 साल का ट्रैवर्स बैनॉन ऑस्ट्रेलिया का टोबैको टायकून है। कैंडीमैन के नाम से मशहूर शख्स फ्रीच्वाइस टोबैको कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है। कंपनी उसके पेरेंट्स ने शुरू किया था। कंपनी का दावा है कि पूरे देश में उसके करीब 200 स्टोर हैं।ट्रैवर्स की संपत्ति 320 करोड़ रुपये से अधिक की बताई जाती है।

खबरों की माने तो बैनॉन ने पहली शादी इंटरनेशनल ब्यूटी और मिस वर्ल्ड विनर निनिबेथ लील से की थी। वह 1991 में मिस वर्ल्ड बनी थी. कपल के दो बच्चे हुए। बाद में कपल ने तलाक ले लिया और बैनॉन ने ताएशा नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली।

:

pictures show what is life of travers beynon

loading...