main page

इन 5 हॉट हसीनाओं के साथ नीरव मोदी का रहा हैं खास कनेक्शन, होता था करोड़ों का लेनदेन

Updated 19 February, 2018 09:51:44 AM

हाल ही में नीरव मोदी पर 11,400 करोड़ के PNB घोटाले का आरोप लगा हैं। 48 वर्षीय नीरव का ज्वैलरी ब्रांड दुनियाभर में मशहूर है। विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने इनकी ज्वैलरी का प्रमोशन किया है। विदेश ही नहीं नीरव मोदी का बॉलीवुड से भी गहरा रिश्ता है।

मुंबई: हाल ही में नीरव मोदी पर 11,400 करोड़ के PNB घोटाले का आरोप लगा हैं। 48 वर्षीय नीरव का ज्वैलरी ब्रांड दुनियाभर में मशहूर है। विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने इनकी ज्वैलरी का प्रमोशन किया है। विदेश ही नहीं नीरव मोदी का बॉलीवुड से भी गहरा रिश्ता है।

Bollywood Tadka

1. नीरव मोदी के ज्वेलरी डिजाइनर ब्रांड की पिछले साल एम्बैसेडर बनाई गईं बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा ने भी नीरव मोदी के लिए प्रमोशन किया है। इंस्टाग्राम पर ब्रैंड के प्रोडक्ट के साथ उनकी तस्वीरें देखी जा सकती हैं।

Bollywood Tadka

2. सुपर मॉडल एक्ट्रैस लीसा हेडन, नीरव मोदी ब्रांड की ज्वैलरी प्रोमोट करते कई बार देखी जा चुकी हैं। लीजा हेडन भी कई प्रिंट विज्ञापनों में दिखीं। वे विदेश में नीरव ब्रैंड का चेहरा रही हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में इसे लॉन्च किया था।

Bollywood Tadka

3. फैशन आइकन सोनम कपूर को भी कई बार नीरव मोदी के ज्वैलरी ब्रैंड को प्रमोट करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

4. 48 वर्षीय मोदी मशहूर डायमंड ब्रोकर हैं। मोदी के नाम से उनका ज्वैलरी ब्रांड दुनियाभर में मशहूर है। देश ही नहीं दुनियाभर के कई मशहूर हस्तियों ने इस ब्रांड की ज्वैलरी का प्रोमोशन भी किया है। इसमे एक्ट्रैस निम्रत कौर का नाम भी शामिल है।
 

:

PNB Fraud CaseNirav ModiPriyanka chopralisa haydonsonam kapoor

loading...