main page

पूजा डडवाल की बीमारी की खबर सुनकर दुखी हुए सलमान, मदद के लिए भेजी टीम

Updated 24 March, 2018 05:34:17 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आ चुकी एक्ट्रैस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। अहम बात ये है कि अभिनेत्री के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो संदेश के जरिए सलमान खान से अपील की थी कि वो उनकी मदद करें।अब सलमान खान ने पूजा को लेकर कहा है कि वो इस बारे में नहीं जानते थे। सलमान ने कहा है कि उनकी टीम पूजा के संपर्क में है। सलमान से पुणे में द-बैंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूजा को लेकर सवाल किया गया। इसपर सलमान ने कहा,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आ चुकी एक्ट्रैस पूजा डडवाल इन दिनों टीबी जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। अहम बात ये है कि अभिनेत्री के पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो संदेश के जरिए सलमान खान से अपील की थी कि वो उनकी मदद करें।अब सलमान खान ने पूजा को लेकर कहा है कि वो इस बारे में नहीं जानते थे। सलमान ने कहा है कि उनकी टीम पूजा के संपर्क में है। सलमान से पुणे में द-बैंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूजा को लेकर सवाल किया गया। इसपर सलमान ने कहा, “वो मेरी को स्टार नहीं अतुल की को स्टार थीं। ये दुख की बात है... मैं इस बारे में नहीं जानता था। लेकिन मेरी टीम उनके संपर्क में है। वो ठीक हो जाएंगी।”

गौरतलब है कि नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान पूजा ने बताया था कि उन्हें करीब 6 महीने पहले पता चला कि उन्हें टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है। उन्होंने आगे बताया कि इस बात की जानकारी मिलते ही उन्होंने सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन उनकी सलमान से बात नहीं हो पाई।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि पूजा की हालत के बारे में पता चलने पर उनके साथ काम कर चुके भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन उनकी मदद को आगे आए थे। उन्होंने अपने सहयोगी के जरिए कुछ पैसे और फल पूजा डडवाल तक पहुंचाए थे।
 

:

pooja dadwalsalman khanravi kishan

loading...