main page

प्रीति जिंटा ने एेसे सेलिब्रेट किया क्रिकेटर के.एल राहुल का बर्थडे, केक काटते हुए तस्वीरें वायरल

Updated 20 April, 2018 12:17:11 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा ने हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के एक क्रिकेटर के.एल राहुल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे के. एल. राहुल. Wish you loads of love, happiness & success always #ting

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रीति जिंटा ने हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के एक क्रिकेटर के.एल राहुल का बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रीति ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे के. एल. राहुल. Wish you loads of love, happiness & success always #ting @kxipofficial #Redforever #birthdayboy #ipl2018 #cake #strikeapose’। राहुल ने टीम के साथ भी बर्थडे शेयर किया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में राहुल का चेहरा केक से लतपत नजर आ रहा है। उनके टीम मेंबर ने उनके पूरे चेहरे पर केक लगाया उन्हें बर्थडे विश किया। सब ने राहुल का मुँह केक में डूबा दिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रीति की टीम ने के. एल राहुल को 11 करोड़ में खरीदा हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के पहले मैच में ही राहुल ने अर्धशतक लगाकर खुद को साबित किया हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Champ! Celebration ❤ @kxipofficial @rahulkl

A post shared by KL Rahul / Rahulkl (@rahulklfans) on

 

:

preity zintak l rahulbirthday celebrationkings xi punjab

loading...