main page

ब्रालैस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहनी एेसी ड्रैस कि तस्वीरों में साफ नजर आई बोल्डनैस

Updated 03 May, 2018 05:14:37 PM

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो ''क्वांटिको'' के प्रमोशन में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक ऐसा आउटफिट पहना, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। दरअसल, उन्होंने ब्लू रंग का Dion Lee सूट पहना है, इसके ऊपरी हिस्से पर कट लगा हुआ है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में शानदार लग रही हैं। बावजूद इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम बना चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के प्रमोशन में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक ऐसा आउटफिट पहना, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, उन्होंने ब्लू रंग का Dion Lee सूट पहना है, इसके ऊपरी हिस्से पर कट लगा हुआ है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में शानदार लग रही हैं। बावजूद इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

 

 

Bollywood Tadka

 

इस डेनिम सूट के लिए प्रियंका को यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग प्रियंका के लुक्स और आउटफिट की तारीफ करते नहीं थक रहे। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रियंका जहां भी प्रमोशन के लिए इन दिनों जा रही हैं, उनकी ड्रैस सुर्खियों में छा रही हैं। कहीं वह यैलो स्वैटर में कहर ढा रही हैं तो कहीं वह पर्पल ड्रैस में बेहद हॉट लग रही हैं।  

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में अभिनेत्री ने जानकारी दी थी कि 'क्वांटिको' की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गईं और उनके घुटने में चोट आई। प्रियंका ने पिछले शुक्रवार को अमेरिकी शो के बारे में अपने प्रशंसकों से कुछ बातें साझा की।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "शूटिंग के दौरान मेरे घुटने में चोट आई है। मेरे साथ सेट पर एक फिजियोलॉजिस्ट है और मेरे घुटने की चोट अगले तीन सप्ताह में ठीक हो जाएगी। एलेक्स वापस क्वांटिको में आ गई है।"

 

Bollywood Tadka

:

Priyanka Chopracutout blazerQuantico

loading...