main page

पावर ऑफ वुमन' बनी प्रियंका, कभी मिलती थी कम सैलरी

Updated 14 October, 2017 05:25:36 PM

शुक्रवार को प्रियंका को यूनिसेफ एम्बेसडर की ओर से वैराइटी मैगजीन द्वारा ''पावर ऑफ वुमन'' के सम्मान से नवाजा गया है।  इस समारोह में प्रियंका ने बेहद मार्मिक स्पीच दी।

मुंबई: शुक्रवार को प्रियंका को यूनिसेफ एम्बेसडर की ओर से वैराइटी मैगजीन द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के सम्मान से नवाजा गया है।  इस समारोह में प्रियंका ने बेहद मार्मिक स्पीच दी।

उन्होंने अपने बीते दिनों के संघर्ष को याद करते हुए कहा, 'कॅरियर की शुरुआत में जब मैं 18 या 19 साल की थी, तब मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा। महिलाएं इस एंटरनेटमेंट बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं। इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती। मैंने तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी।'

 प्रियंका ने इस इवेंट में बताया कि कैसे उन्होंने गैर फिल्मी परिवार से होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाई। प्रियंका ने इस इवेंट में हॉलीवुड की सबसे ज्यादा चैरिटी वाली एक्ट्रेसेस से मुलाकात की। इन एक्ट्रेसेस में केली क्लार्कसन और पैटी जेन्किन्स आदि शामिल हैं।
 

:

Priyanka ChopraVariety ower Of Women gala

loading...