main page

प्रियंका चोपड़ा से एक प्रोड्यूसर ने कहा, 'तुम्‍हारी नाक ठीक नहीं है, शरीर का आकार भी ठीक नहीं है...

Updated 10 February, 2017 10:21:40 PM

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका के टॉक शो द व्यू पहुंची। जहां उन्होंने...

मुंबई: ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिका के टॉक शो द व्यू पहुंची। जहां उन्होंने बॉलीवुड में आने के अपने संघर्ष के बारे में बताया। पीसी ने खुलासा किया कि एक प्रोड्यूसर ने उनके शरीर की आलोचना की थी। एक महिला एंकर के एक खास तरीके से महिला को देखने के नजरिए पर चर्चा के दौरान क्वांटिको स्टार ने कहा- मेरे एक्टर बनने से पूर्व मैं एक प्रोड्यूसर से मिली।

उनके साथ मैं अपनी एक्टिंग की संभावनाओं पर बात कर रही थी। उस समय मैंने ब्यूटी पीजेंट मिस वर्ल्ड जीता था और उन्होंने मेरे बारे में सब गलत कहा। उन्होंने कहा मेरी नाक संतुलित नहीं है, मेरे बॉडी की शेप भी संतुलित नहीं है। इसके बाद एक्ट्रेस को बीच में रोकते हुए एक होस्ट जो बेहर ने पूछा- क्या यह आपकी असली नाक है? इसपर पीसी के जवाब ने सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने हां में जवाब देते हुए कहा- हां ये मेरी असली नाक है।

एक्ट्रैस ने महिलाओं के शरीर को लेकर जारी गलत अवधारणा को लेकर शानदार स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा- वास्तव में लोगों के मन में गलत अवधाराणाएं बनी हुई है कि कैसे एक महिला के शरीर को दिखना चाहिए। खासतौर पर जब आप बिजनेस में होती हैं तो अगर आपका शरीर बढ़ जाता है तो लोग आपकोि बॉडी शेमिंग करना शुरू कर देते हैं। क्रिसमस सभी मनाते हैं। मैं भारतीय हूं इसलिए मैं होली, दिवाली और ढेर सारे त्योहार मनाती हूं। इस वजह से मेरा शरीर बदलता रहता है

:

priyanka chopraBollywoodBollywood newsInterview

loading...