main page

बिकिनी फोेटोशूट करवाने वाली एक्ट्रैस नजर आई पद्मावत लुक में, लोगों ने किया ट्रोल

Updated 30 January, 2018 02:27:05 PM

फिल्म पद्मावत की दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। अब रागिनी MMS रिटर्न्स के जरिए चर्चाओं में आई एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा अपने पद्मावत लुक के लिए फोटोशूट करवाया है।

मुंबई: फिल्म पद्मावत की दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लगाया जा सकता है। अब रागिनी MMS रिटर्न्स के जरिए चर्चाओं में आई एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा अपने पद्मावत लुक के लिए फोटोशूट करवाया है। लेकिन उनको ट्रोल किया गया है। दरअसल, करिश्मा शर्मा ने अपने नए फोटोशूट की इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि एक्ट्रैस पद्मावती के लुक में जच रही हैं। इस लुक में कई फैंस की उन्हें तारीफें भी मिल रही हैं लेकिन ट्रोलर्स भी पीछे नहीं हैं।

Bollywood Tadka


बता दें करिश्मा ने पद्मावत लुक में फोटोशूट करवाने की वजह भी इंस्टाग्राम पर कैप्शन में बताई है। करिश्मा ने बताया कि वह फिल्म पद्मावत देखने के बाद दीपिका के कि‍रदार की कायल हो गई हैं। इसलिए उन्होंने उनके शक्‍ितशाली औरत के किरदार की छवि को अपनाने की एक कोशि‍श की है।

Bollywood Tadka
बता दें करिश्मा शर्मा वेब सीरीज रागिनी MMS में अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खि‍यों में रहीं थी।वह बिकिनी फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

ragini mms returnskarishma sharmapadmaavat look

loading...