FacebookTwitterg+Mail

सांड के डर से जयपुर आने में घबरा रहे हैं विदेशी फिल्मकार

rajasthan hollywood filmmaker not interested for jaipur film festival
07 January, 2018 12:34:51 AM

मुंबईः देशी-विदेशी पर्यटकों के लिए दुनिया के पसंदीदा स्थानों में से एक है राजस्थान। नववर्ष सेलिब्रेशन के लिए हाल ही में राजस्थान के अलग-अलग शहरों में लाखों की संख्या में पर्यटकों का जमावड़ा लगा था। लेकिन अब एक ई-मेल राजस्थान सरकार की नींद उड़ाने वाला साबित हो रहा है। 

 

दरअसल जयपुर में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म ​फेस्टिवल में सम्मलित होने से विदेशी फिल्म निर्माता डर गए। अपने इस डर के कारण और नहीं आने की सूचना वे ​फिल्म ​फेस्टिवल के आयोजकों को ई-मेल से दे रहे है। जिसने आयो​जको की परेशानी बढ़ा दी है। उन्होंने ई-मेल के जरिए कहा कि जयपुर में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है, सांड राह चलते लोगों की जान ले लेते है।

 

यूनाइटेड स्टेट्स की एंजिला रॉबिनसन ने आयोजकों को ई-मेल कर पिंकसिटी में नहीं आने की जानकारी दी। एंजिला की डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म 'कर्टसी', 'मिस्टर' फेस्ट में दिखाई जानी थी। एंजिला अमरीकन फिल्मों की एक्ट्रैस और फिल्म डायरेक्टर है।

 

बता दें पिछले दिनों एक सांड की टक्कर से अर्जेंटीना के पर्यटक की मौत ने यहां की छवि को बहुत नुकसान पहुंचाया है। नतीजा यह है कि जयपुर में आज से शुरू हो रहे जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कुछ विदेशी फिल्मकारों ने आने से ही मना कर दिया।


Rajasthan FILM FESTIVAL bollywood
loading...