main page

शादी के बाद भी राजेश खन्ना का था इस एक्ट्रैस के साथ अफेयर, संपत्ति पर भी जताया था हक

Updated 19 July, 2017 05:24:33 PM

बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना को कल गुजरे हुए 5 साल बीत चुके है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना को कल गुजरे हुए 5 साल बीत चुके है। राजेश कीम मौत 18 जुलाई, 2012 में हुई थी। यूं तो राजेश खन्ना की वाइफ डिपंल कपाड़िया रही हैं, लेकिन डिपंल के अलावा भी उनकी लाइफ में अन्य महिलाओं का दखल रहा था। इनमें से एक टीना मुनीम और दूसरी अनीता आडवाणी रही हैं। जब डिंपल और टीना ने उनका साथ छोड़ा दिया था, तो उनके अंतिम समय में उनका साथ दिया था अनीता ने। अनीता ने राजेश के जाने के बाद उनकी संपत्ति पर अपना हक भी जताया था, लेकिन उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रियालिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट अनीता आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया था, मैं बचपन से ही उनकी फैन थी। मैं जयपुर में अपनी स्कूलिंग कर रही थी और छुट्टियां बिताने मुंबई आई हुई थी। एक फैमिली फ्रेंड के साथ मैं महबूब स्टूडियो गई। हम जैसे ही वहां पहुंचे उनकी कार बस वहां से निकल ही रही थी और इसीलिए हमने भी उनके घर तक उनकी कार का पीछा किया। क्योंकि मेरे फैमिली फ्रेंड उनको जानते थे इसलिए हमें उनके घर में जाने की इजाजत मिल गई। हमें चाय दी गई। राजेश खन्ना ने खुद बैठकर हमसे बात की। उन्होंने मुझसे मेरा नंबर मांगा और कहा कि वह मुझसे संपर्क में रहेंगे। उन्होंने मुझे आकर फिल्म की शूटिंग देखने को कहा। मैं बहुत खुश थी।

Bollywood Tadka

अनीता आगे इंटरव्यू में बताती है कि, 'मुझे उनसे प्यार हो गया था। वे मुझे बहुत ज्यादा अटेंशन देते थे। जिस तरह वे मुझसे बोलते थे, मैं तो बस उन पर फिदा हो जाती थी। जयपुर वापस लौटने के बाद मैं उनसे नहीं मिल पाई। मैंने उन्हें कभी कॉल नहीं किया। कोई लड़ाई नहीं चल रही थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ था जिससे मैं काफी अपसेट थी। हम बस अलग हो गए। मेरे जाने के बाद उन्होंने कभी मुझसे संपर्क नहीं किया। वे मेरे लिए काफी डिप्रेशन भरा दौर था। मैं काफी शांत और अकेली रहने लगी थी। मेरे पेरेंट्स भी नहीं जानते थे कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा था। केवल मेरी बड़ी बहन कादंबरी को ही राजेश के साथ मेरे रिलेशनशिप की जानकरी थी। मैंने कभी शादी नहीं की। वह मेरे लिए काफी बुरा वक्त था'।
 

Bollywood Tadka

:

Rajesh KhannaAnita AdvaniRealationship

loading...