main page

फिल्म 'शादी में जरूर आना' का ट्रेलर लॉन्च, सस्पेंस भरी है राव और कीर्ति की लव स्टोरी

Updated 10 October, 2017 09:22:21 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल काफी कमाल जा रहा है। राजकुमार राव...

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव का यह साल काफी कमाल जा रहा है। राजकुमार राव और कृति खरबंदा की आने वाली फिल्म शादी में जरूर आना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर के शुरुआत में दिखाया गया है राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा की शादी को लेकर क्या राय है।

 

ट्रेलर की शुरुआत देखकर लगता है कि ये फिल्म एक लव कम अरेंज मैरिज और दो कपल के बीच प्यार की क्यूट सी कहानी है। लेकिन जैसे ही ट्रेलर का दूसरा हिस्सा आपके सामने आता है। आप समझ जाते हैं कि ये फिल्म एक प्यारी सी कहानी नहीं बल्कि खतरनाक बदले की दास्तां है। 

 

बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म उनकी ‘बरेली की बर्फी’ हिट हुई और फिर ‘न्यूटन’ भी बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार गई। अब उनकी अगली फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ रिलीज के लिए तैयार है। इस बीच राजकुमार राव की फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर राजकुमाऱ राव के साथ देश की 47वीं हॉट लड़की कीर्ति खरबंदा भी नजर आएंगी। इससे पहले भी राजकुमार राव ने कई हिट फिल्में की है जो काफी शानदार रहीं है। 
 

:

Rajkumar raoshaadi mein zarooztrailerbollywood

loading...