main page

संजू के बाद रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का पोस्टर और टीजर रिलीज

Updated 07 May, 2018 04:50:14 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ''संजू'' में उनके लुक और चाल-ढाल को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में अब रणबीर की अपकमिंग मूवी ''शमशेरा'' का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में रणबीर संजू के बाद अलग अवतार में नजर आ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' में उनके लुक और चाल-ढाल को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में अब रणबीर की अपकमिंग मूवी 'शमशेरा' का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में रणबीर संजू के बाद अलग अवतार में नजर आ रहा है। 

 

रणबीर की फिल्म 'शमशेरा' के नाम के साथ साथ इसकी टैगलाइन भी मजेदार है, फिल्म की पंचलाइन है 'कर्म से डकैत -धर्म से आजाद'। यह पंचलाइन फिल्म की कहानी के बारे में काफी कुछ कह जाती है। 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी आदित्य चोपड़ा के कंधों पर है।

 

बता दें कि करण मल्होत्रा इससे पहले यशराज बैनर के लिए 'अग्नीपथ' और 'ब्रदर्स' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। शमशेरा उनकी तीसरी फिल्म है।

:

ranbir kapoorshamsherateaserposterout

loading...