main page

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर का लुक, संजय दत्त के हर दौर को याद करवाने के लिए काफी है

Updated 30 May, 2018 05:03:35 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ''संजू'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी में भरे फिल्मी मसाले की पूरी झलक दिखाई गई है। पुलिस के साथ पूछताछ वाला सीन हो या काल कोठरी में बिताई रातें। आलीशान सुविधाओं में रहे संजय दत्त का स्ट्रगल बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर का ल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी में भरे फिल्मी मसाले की पूरी झलक दिखाई गई है। पुलिस के साथ पूछताछ वाला सीन हो या काल कोठरी में बिताई रातें।

 

Bollywood Tadka

 

आलीशान सुविधाओं में रहे संजय दत्त का स्ट्रगल बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर का लुक हू-ब-हू संजय दत्त से मिलता हैं। चाहे वह जेल से निकलते का लुक हो या फिर जिम में पसीना बहाते का। संजय जैसा दिखने के लिए रणबीर ने कोई भी कमी नही छोड़ी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी फिल्म में उनकी परफ़ॉर्मेंस देखकर काफी हैरान हैं। ऋषि फिल्म का टीजर देखने के बाद काफी खुश बताए जा रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकुमार हिरानी ने ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ और सीन्स भी दिखाए हैं।

 

 

जिन्हें देखकर पापा ऋषि काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू तक छलक आए।

 

Bollywood Tadka

 

एक पल के लिए तो ऋषि, रणबीर और संजय में फर्क भी नहीं ढूंढ पाएं थे। इससे साफ जाहिर होता है कि रणबीर ने इस लुक को अपनाने के लिए रात-दिन मेहनत की हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

ranbir kapoorsanjusanjay duttlook

loading...