main page

'अपनी कहानी को पर्दे पर दिखाने की हिम्मत नहीं जुटा पाउंगा': रणबीर कपूर

Updated 12 July, 2017 10:09:27 AM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में व्यस्त है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में व्यस्त है। इसके बाद वह अपना सारा धयान संजय दत्त की बायोपिक पर देंगे। जिसमें वह संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है। रणबीर कपूर की ‘जग्गा जासूस’ कई वर्षो के इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज के मुहाने पर खड़ी है। यह 18 साल का ‘जग्गा’ जासूस जेम्स बांड की तरह हीरो टाइप जासूस नहीं है लेकिन उनके किरदार को कई जासूसों का मिश्रण कह सकते हैं।

Bollywood Tadka

‘जग्गा जासूस’ के प्रचार के लिए नई दिल्ली पहुंचे रणबीर कहते हैं, “मेरा हेयरस्टाइल टिनटिन से प्रेरित है लेकिन हमारी कहानी टिनटिन से बिल्कुल मेल नहीं खाती। जग्गा जासूस को टिनटिन, शरलॉक होम्स, ब्योमकेश बख्शी और हार्डी ब्यॉज जैसे जासूसों से प्रेरणा मिली है।”

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर फिलहाल, संजय दत्त की बायोपिक पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह पूछने पर कि क्या वह चाहते हैं कि संजय दत्त की तरह उनके जीवन पर भी फिल्म बने, रणबीर कहते हैं, “मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं। हर किसी में संजय दत्त जितनी हिम्मत नहीं होती क्योंकि बायोपिक में सिर्फ अच्छाइयां ही नहीं बल्कि बुराइयों और कमियों को भी दिखाना पड़ता है। यह बहुत मुश्किल है।”
 

:

ranbir kapoorjagga jasoossanjay duttBiopic film

loading...