main page

MOTHERS DAY पर मम्मी नीतू कपूर के साथ लंच डेट पर गए रणबीर, मुस्कुराते हुए दिए पोज

Updated 13 May, 2018 05:36:55 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर के साथ लंच डेट पर गए। दरअसल, मदर्स डे के खास मौके पर वह मां के साथ समय बिताते नजर आए। वैसे रणबीर अपनी मां के बेहद करीब हैं और अक्सर वह नीतू के साथ स्पॉट होते ही रहते हैं। दोनों कैमरे के सामने बेहद स्टाइल के साथ पोज देते नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में अपनी मां नीतू कपूर के साथ लंच डेट पर गए। दरअसल, मदर्स डे के खास मौके पर वह मां के साथ समय बिताते नजर आए।

Bollywood Tadka

वैसे रणबीर अपनी मां के बेहद करीब हैं और अक्सर वह नीतू के साथ स्पॉट होते ही रहते हैं। दोनों कैमरे के सामने बेहद स्टाइल के साथ पोज देते नजर आए। 

Bollywood Tadka

इस दौरान नीतू मैरून टॉप और ब्लू ट्राउजर पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रणबीर डेनिम और रणबीर डेनिम और टीशर्ट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आए इसके अलावा उन्होंने कैप भी पहनी थी जो उनके लुक को कम्पलीट कर रही थी। 

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों मां बेटे एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए काफी अच्छे लग रहे हैँ। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणबीर की फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही वो 'ब्रहास्त्र' के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं. 'ब्रहास्त्र' में उनके साथ आलिया भट्ट हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा रणबीर के पास 'शमशेरा' फिल्म भी है। 'संजू' में रणबीर के लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। 


 

:

ranbir kapoorneetu kapoorlunch datelatest picturesmothers day special

loading...