main page

'हिचकी' की सफलता को देख फूले नहीं समा रहीं हैं रानी मुखर्जी, एेसे जाहिर की खुशी

Updated 26 March, 2018 09:46:58 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। अपनी फिल्म को मिल रही सफलता से रानी बेहद खुश हैं। वैसे रानी 4 साल बाद ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 3.30 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 5.35 करोड़ का कारोबार किया है।।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। अपनी फिल्म को मिल रही सफलता से रानी बेहद खुश हैं। वैसे रानी 4 साल बाद ‘हिचकी’ से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 3.30 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन फिल्म ने 5.35 करोड़ का कारोबार किया है।।

अपनी खुशी को जाहिर करते हुए रानी ने बताया कि, जिंदगी भर मैंने अपनी फिल्मों के जरिए मनोरंजन का, अपने दर्शकों और प्रशंसकों में प्यार बांटने का प्रयास किया। उनकी खुशी से मुझे खुशी मिलती है, प्रेरणा मिलती है। कल भी मुझे वही महसूस हुआ जैसा पहली फिल्म की रिलीज के वक्त हुआ था। उन्होंने कहा कि, कल मैं घबराई हुई और बेचैन थी। अभिनय मेरा पहला प्यार है। सेट पर मुझे जो खुशी मिलती है वैसी और कहीं नहीं मिल सकती। रानी ने बताया कि दर्शकों ने कामकाजी मांओं को स्वीकार किया है और वे उनके प्रति हमेशा आभारी रहेंगी। ‘हिचकी’ में रानी ने नैना माथुर का किरदार निभाया है जो ‘टौरेट सिंड्रोम’ से पीड़ित है, जिसके कारण उसे बार-बार हिचकी आती है। बता दें कि सिद्धार्थ पी. मलहोत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इस बात पर ध्यान दिया गया है कि अपनी कमियों को अवसरों में बदलकर सफलता हासिल की जा सकती है। 

:

rani mukherjihichkisuccess

loading...