main page

अनुष्का की फिल्म 'परी' का टीजर देखकर रणवीर सिंह का हुआ बुरा हाल, कहा बाप...

Updated 08 February, 2018 03:11:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी होली के मौके पर रिलीज हो रही है। अनुष्का ने अपने डरावने लुक से लोगों की हालत खराब कर दी है। हाल ही में फिल्म का नया टीजर सामने आया है। इससे पहले परी के दो टीजर और कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। बात करें परी के नए टीजर की तो इसे देखने के बाद जहां कई लोग अनुष्का की अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का हाल काफी बुरा हो चुका है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की फिल्म परी होली के मौके पर रिलीज हो रही है। अनुष्का ने अपने डरावने लुक से लोगों की हालत खराब कर दी है। हाल ही में फिल्म का नया टीजर सामने आया है। इससे पहले परी के दो टीजर और कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। बात करें परी के नए टीजर की तो इसे देखने के बाद जहां कई लोग अनुष्का की अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का हाल काफी बुरा हो चुका है। इस लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम सबसे पहले आता है। रणवीर ने जब परी के टीजर को देखा तो अनुष्का के डरावने लुक को देखकर उनकी चीखें निकल गईं और उनके मुख से निकला "बाप रे बाप"। 

Bollywood Tadka

बता दें कि भले ही रणवीर अनुष्का के टीजर को देखकर कांप गए लेकिन लगता है कि विराट कोहली को अनुष्का के इस डरावने लुक को देखकर बिलकुल भी डर नहीं लगा क्योंकि कल ही विराट ने सोशल मीडिया पर परी का टीजर साझा करते हुए लिखा कि ‘यहाँ पर रिमाइंडर है। यह कोई परिकथा नहीं है। लव ईट। खैर जैसे ही विराट ने परी का टीजर साझा किया लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और कहा कि अपने मैच पर ध्यान दो भईया। बताया जा रहा है कि कल ही साउथ अफ्रीका में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा ओडीआई मैच हुआ था और मैच शुरु होने से कुछ देर पहले ही विराट ने परी के टीजर को फैंस के साथ साझा किया था।
 

:

RANVEER SINGHAnushka Sharmapari

loading...