main page

रणवीर के साथ सैलून पहुंचीं दीपिका, तस्वीरों में साफ झलक रही है खुशी

Updated 12 April, 2018 11:31:02 AM

बॉलीवुड के लवबर्ड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान दीपिका बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। वहीं जब वह सैलून से बाहर निकली तो वह काफी खुश लग रही थीं। उनकी तस्वीरें देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी। वहीं रणवीर भी हमेशा की तरह कूल और स्टाइलिश अंदाज में नजर आए।

मुंबई: बॉलीवुड के लवबर्ड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान दीपिका बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। वहीं जब वह सैलून से बाहर निकली तो वह काफी खुश लग रही थीं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें देखकर आपके दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी। वहीं रणवीर भी हमेशा की तरह कूल और स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। तस्वीरों में वह बेहद स्टाइल के साथ गाड़ी से उतरते हुए पोज देते हुए दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान रणवीर के हाथ में स्ट्रैप भी नजर आया। चोट की वजह से भी रणवीर ने अपना दमदार और कूल अंदाज पीछे नहीं छोड़ा और जमकर कैमरे के आगे पोज दिए।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रणवीर कैमरा को थम दिखाते हुए दिखे। वहीं दीपिका का लुक देखकर आप दंग रह जाएंगे उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जनवरी में दीपिका के जन्मदिन के बाद खबरें आई कि दोनों ने परिवार के सामने सगाई कर ली है।

Bollywood Tadka

हालांकि दीपिका ने बाद में साफ कर दिया कि उन्होंने सगाई नहीं की है। फैंस को रणवीर और दीपिका की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood Tadka

आखिरी बार दोनों फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे। इन दिनों रणवीर और दीपिका की शादी की काफी खबरें सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन को लेकर पब्लिकली कोई बातचीत नहीं की हैं।

Bollywood Tadka

फिल्मों की बात करें तो अन दिनों रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग चल रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर के हाथ में चोट लगी हुई है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

deepika padukoneranveer singhspottedoutside salooncute pictures

loading...