main page

भयंकर खिलजी के बाद अब इस फिल्म में सरदार का किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह

Updated 04 February, 2018 12:36:09 PM

बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई हैं। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का शानदार किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह के फैंस के लिए हाल ही में एक अच्छी खबर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज के बाद ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई हैं। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का शानदार किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह के फैंस के लिए हाल ही में एक अच्छी खबर सामने आई है। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि रणवीर यश राज फिल्म्स की अगली फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे। बता दें, यश राज फिल्म्स ने ही रणवीर को लांच किया है। रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'फौजा' में एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। खबरों की माने तो इस फिल्म में रणवीर का किरदार बेहद दिलचस्प रहने वाला है।

Bollywood Tadka

खास बात यह है कि रणवीर की इस फिल्म की शूटिंग 2019 में होगी और इसे रिलीज भी 2019 में ही किया जाएगा। 'अलाउद्दीन खिलजी' में दमदार अभिनय करने वाले रणवीर सिंह इस समय काफी डिमांड में हैं। कई बड़े निर्देशक और बैनर उनके साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। बता दें कि फिलहाल रणवीर कबीर खान की 83, ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' और रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में काम कर रहे हैं। 

:

RANVEER SINGHpadmavatsardar rolefauja singh

loading...