main page

कपड़े बदलने गए रणवीर सिंह का अश्लील MMS बना रहा था एक शख्स, फिर एेसे सिखाया सबक

Updated 22 March, 2018 03:23:08 PM

बॉलीवुड स्टार्स के एेसे कई फैंस हैं जो उनसे मिलने के लिए किसी भी हद चक चले जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि स्विमिंग के बाद जब वह कमरे में कपड़े बदलने गए तब एक फैन ने उनका अश्लील एमएमएस बना लिया।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स के एेसे कई फैंस हैं जो उनसे मिलने के लिए किसी भी हद चक चले जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि स्विमिंग के बाद जब वह कमरे में कपड़े बदलने गए तब एक फैन ने उनका अश्लील एमएमएस बना लिया।

Bollywood Tadka

रणवीर ने बताया कि 'मैं चेंजिंग रूम में था। अपने बाल सुखा रहा था, तभी मेरी नजर एक शख्स पर पड़ी जो मेरा वीडियो बना रहा था। उसके सेलफोन का फ्लैश भी ऑन था। उन्होंने कहा, अगर उसने लाइट ऑफ कर रखा होता तो पकड़ा नहीं जाता। उन्होंने बताया कि मैनें मैं चेंजिंग रूम से निकलकर उस आदमी के पीछे दौड़ा और चिल्लाया। जैसे ही मैंने शोर मचाया वह शख्स सहम गया और भागना भूल गया। इसके बाद मैं फौरन उसके पास गया, फोन छीना और वीडियो डिलीट कर दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'पद्मावत' में 'खिलजी' का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह की खूब तारीफें हुईं। फिलहाल वह जोया अख्तर की फिल्म 'गुली ब्वॉय' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वह रैप सिंगर का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' और कबीर खान की फिल्म '83' भी है। 

:

ranveer singhnaked videofanchanging roomhandled

loading...