main page

फिल्म 'संजू' का टीजर देख ऋषि कपूर की आंखों से छलके आंसू

Updated 27 May, 2018 03:37:01 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ''संजू'' के टीजर को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। खबरों की मानें तो, रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी फिल्म में उनकी परफ़ॉर्मेंस देखकर काफी हैरान हैं। ऋषि फिल्म का टीजर देखने के बाद काफी खुश बताए जा रहे हैं। करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकुमार हिरानी ने ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ और सीन्स भी दिखाए हैं। जिन्हें देखकर पापा ऋषि काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू तक छलक आए। बताया जाता है कि अपने पिता का रिऐक्शन जानने के बाद रणब

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'संजू' के टीजर को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। खबरों की मानें तो, रणबीर के पिता ऋषि कपूर भी फिल्म में उनकी परफ़ॉर्मेंस देखकर काफी हैरान हैं। ऋषि फिल्म का टीजर देखने के बाद काफी खुश बताए जा रहे हैं। करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजकुमार हिरानी ने ऋषि कपूर को फिल्म के कुछ और सीन्स भी दिखाए हैं। जिन्हें देखकर पापा ऋषि काफी इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू तक छलक आए। बताया जाता है कि अपने पिता का रिऐक्शन जानने के बाद रणबीर भी इमोशनल हो गए। रणबीर यह जानकर खुश हैं कि पापा ऋषि को टीजर इतना पसंद आया है।

 

बता दें कि फिल्म 'संजू' में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोइराला और विकी कौशल भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह बायॉपिक फिल्म जून 29, 2018 को रिलीज होनेवाली है। 

:

rishi kapoorsanjuranbir kapoor

loading...