main page

इवेंट के दौरान हसीना ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रैस, फिर तस्वीरों में दिखा कुछ एेसा

Updated 16 February, 2018 04:55:39 PM

ऑस्ट्रेलियन मॉडल रोबिन लॉली हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित मॉक्सी में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमिंग सूट के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान वह सिल्वर कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आई। तस्वीरों में वह ड्रैस के नीचे पहनी ब्रा को साउ दिखाते हुए नजर आईं। रोबिन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस और हॉट लग

लंदन: ऑस्ट्रेलियन मॉडल रोबिन लॉली हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित मॉक्सी में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमिंग सूट के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान वह सिल्वर कलर की ड्रैस पहने हुए नजर आई।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह ड्रैस के नीचे पहनी ब्रा को साउ दिखाते हुए नजर आईं। रोबिन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही थी। ड्रैस के साथ उन्होंने स्मॉकी मेकअप किया था जो उनपर काफी सूट भी कर रहा था। इवेंट के दौरान रोबिन काफी खुश और दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रोबिन अपनी हॉट लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौरती रहती हैं। 24 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई मॉडल रोबिन PM मोदी को लेकर न्यूड प्रदर्शन कर चुकी हैं। पर्यावरण बचाने के लिए रोजीन ने अपने नेक्ड सेल्फी सोश्ल मीडिया पर भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

इस फोटो में मॉडल ने शरीर पर लिखा था, "स्टॉप कोल माइनिंग"। अपनी न्यूड सेल्फी के साथ रोजीन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मिनिस्टर हंट जानते हैं कि अडाणी ग्रुप का एक दागदार अतीत रहा है।

Bollywood Tadka

भारत में अडाणी के खिलाफ किसानों की जमीन हड़पने और वहां के मेन्ग्रोव एरिया को उजाड़ने के खिलाफ जांच चली। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Robyn LawleySports Illustrated bashHot looks

loading...