main page

साहो: बॉलीवुड के इन तीन 'विलेन्स' से होगा 'बाहुबली' का मुकाबला

Updated 20 August, 2017 06:47:09 PM

बाहुबली के बाद से दर्शकों को प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार है। अब जब उनकी अगली...

मुंबईः ‘बाहुबली’ के बाद अब लोगों की नज़रें प्रभास की अगली फिल्म ‘साहो’ पर टिकी हुई है फैन्स बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं लंबे समय से फिल्म की हिरोईन को लेकर अटकले लगाई जा रही थी। अब चर्चा है इस फिल्म की बाकी की कास्ट को लेकर कुछ समय पहले ही इस फिल्म मे उनके साथ काम करने वाली हीरोइन का नाम सामने आया था। हालांकि इसके लिए तय किए गए श्रद्धा कपूर के नाम को सुनकर खुशी कम लोगों को हुई और ज्यादातर लोगों ने इसकी आलोचना की। अब इस फिल्म की स्टार-कास्ट से जुड़ा एक और नाम सामने आया है। ये नाम है जैकी श्रॉफ का। जैकी इस फिल्म में विलेन का किरदार करते नजर आएंगे।

 

सूत्रों की मानें, तो जैकी के अलावा फिल्म में चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश भी निगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। यानी साहो में तीन विलेन होंगे और तीनों बॉलीवुड से। इससे पहले जैकी राम गोपाल वर्मा की सरकार-3 में निगेटिव रोल में नजर आए थे। दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड के ये तीनों नाम भी प्रभास के ही सुझाए हुए हैं। दरअसल यह प्रभास के होम प्रोडक्शन की फिल्म है। वो चाहते हैं कि फिल्म देश भर में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया। साहो का कुल बजट डेढ़ सौ करोड़ रुपये है। यह एक साथ हिंदी, तेलुगू, तमिल में शूट होगी और अगले साल तक रिलीज होगी।

 

'साहो'एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। 'साहो' फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की गिनती तेलुगु सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टरों में तबसे हो रही है जबसे उन्होंने शर्वानन्द के साथ फिल्म 'रन राजा रन' बनाई थी। उसके बाद सुजीत की मुलाकात बाहुबली स्टार प्रभास से हुई। कहा जाता है कि बाहुबली की रिलीज से पहले ही प्रभास का सुजीत के साथ काम करने का फैसला हो चुका था।

 

:

saahoprabhasbahubalijacky shroff

loading...