main page

मुश्किलों में फंसी सैफ अली खान की बेटी सारा, अब फिल्म 'केदारनाथ' पहुंची कोर्ट

Updated 17 February, 2018 06:07:33 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ एक के बाद एक विवादों में घिरती जा रही है। हाल ही में  अब मामला कोर्ट में पहुंच गया है। दरअसल, निर्देशक और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद चल रहा है। खबरों के मुताबिक प्रोड्यूसर और निर्देशक की वजह से फिल्म को आर्थिक नुकसान हो रहा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ एक के बाद एक विवादों में घिरती जा रही है। हाल ही में  अब मामला कोर्ट में पहुंच गया है। दरअसल, निर्देशक और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद चल रहा है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक प्रोड्यूसर और निर्देशक की वजह से फिल्म को आर्थिक नुकसान हो रहा है, क्योंकि अभिषेक प्रोडक्शन को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'केदारनाथ' फिल्म में एकता कपूर ने 8 करोड़ रुपए का निवेश किया है, जबकि टी सीरीज और क्रियाज एंटरटेनमेंट ने 15-15 करोड़ निवेश किए। अभिषेक को 16 महीने पहले केदारनाथ पूरी करनी थी, लेकिन ये अभी तक नहीं हुई। उन्होंने प्रोड्यूसर को धोखा दिया है। इससे पहले जानकारी मिली थी कि फिल्म की शूटिंग रुकने से सारा की मां अमृता सिंह खुश नहीं हैं। अमृता चाहती हैं कि 'केदारनाथ' बड़े स्टूडियो से रिलीज हो। इस वजह से वह निर्देशक अभिषेक कपूर से भिड़ गईं। दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई।

 

:

saif ali khansara ali khanAmrita Singhkedarnathtrouble

loading...