main page

स्विमिंग पूल से बाहर निकलती इस एक्ट्रैस की ड्रैस ने दे दिया धोखा

Updated 03 July, 2017 03:34:14 PM

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड  यहां कई बार अभिनेत्रियां शर्मशार हादसे का शिकार हुईं हैं और ऐसा ही हुआ हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस सलमा हायक के साथ। सलमा के साथ एक

मुंबई : बॉलीवुड हो या हॉलीवुड  यहां कई बार अभिनेत्रियां शर्मसार हादसे का शिकार हुईं हैं और ऐसा ही हुआ हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैस सलमा हायक के साथ। सलमा के साथ एक ऐसा 'हसीन हादसा' हुआ, जिसे देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। 

Bollywood Tadka
 
दरअसल, सलमा हायेक स्‍व‍िमिंग पूल के अंदर फोटोशूट करवा रही थीं। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वे अपनी ड्रेस की वजह से शर्मसार होते-होते बचीं। फोटोशूट के दौरान हायेक स्वीमिंग पूल से भीगी ड्रैस में बाहर निकलीं। गीली होने की वजह से उनकी ड्रैस का भार बहुत बढ़ गया था, जिस वजह से उसे संभालना थोड़ा मुश्किल हो गया था।
 Bollywood Tadka
 हायेक ने नीचे खिसकती ड्रैस को किसी तरह वापस लपेटा, वर्ना उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ जाता। आपइन तस्वीरों में देख सकतें हैं कि सलमा हायक किस तरह अपनी ड्रैस और अंगों को संभाल रहीं हैं। हालांकि वो हंसती हुई भी दिखाई दे रही है।  
 Bollywood Tadka
फोटोशूट के दौरान हुए इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों की निगाहें सलमा के गोरे बदन से हटने का नाम नहीं ले रही थी। सलमा हायक के साथ स्वीमिंग पूल में एक पुरुष मॉडल भी मौजूद था। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि हायेक ने यह फोटोशूट किस लिए दिया था।

Bollywood Tadka

:

salma hayekhollywoodoops moment

loading...