main page

सलमान से रोज मुलाकात नहीं होती लेकिन हम एक-दूसरे के प्रशंसक हैं : अक्षय कुमार

Updated 31 January, 2017 09:52:07 AM

सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान भले ही सबसे अच्छे दोस्त नहीं हों लेकिन मिस्टर खिलाड़ी का कहना है कि वह दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।

मुंबई: सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान भले ही सबसे अच्छे दोस्त नहीं हों लेकिन मिस्टर खिलाड़ी का कहना है कि वह दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।  अक्षय कुमार ने यहां एक साक्षात्कार में सलमान के बारे में कहा, ‘‘दोस्ती का मतलब यह नहीं है कि आप रोजाना एक-दूसरे से मिलेें। मैं न तो सलमान के घर गया हूं और न ही वह मेरे घर आए हैं। लेकिन हम दोनों ही एक-दूसरे के प्रशंसक हैं।’’  

दबंग स्टार सलमान खान, अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता करन जौहर वर्ष 2018 में रिलीज होने वाली एक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। फिल्म का निर्माण सलमान और करन मिलकर करेंगे जबकि अक्षय फिल्म में मुय भूमिका में होंगे।  अभिनेता ने कहा, ‘‘एेसा पहली बार हो रहा है कि उनके जैसा बड़ा अभिनेता मुझे साइन कर रहा है। यह अमूमन हॉलीवुड में होता है, जहां एक बड़ा अभिनेता, दूसरे बड़े अभिनेता को साइन करता है। अगर एेसा बॉलीवुड में होता है तो यह ट्रेंड बन जाएगा। सलमान को मुझ पर पैसा लगाने के लिए धन्यवाद।’’  इस फिल्म के बारे मेें एेसी चर्चा थी कि इसकी कहानी सारागढ़ी के युद्ध के आस-पास घूमती है।   अभिनेता का कहना है कि अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। ‘‘कुछ भी कहने पर अनुबंध रद्द हो जाएगा।’’  ‘रस्तम’ स्टार के मुताबिक, अभी फिल्म की शूटिंग शुरू होने में वक्त है।  अभिनेता की फिल्म ‘‘जॉली एलएलबी-2’’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

:

salman khanAkshay KumarJolly LLB

loading...