main page

52वें जन्मदिन पर जश्न में डूबा सलमान का फार्महाउस, सल्लू ने लगाया फैन को गले

Updated 27 December, 2017 10:14:04 AM

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। इस खास मौके को सेलीब्रेट 75 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस पनवेल में किया।

मुंबई:  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। इस खास मौके को सेलीब्रेट 75 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस पनवेल में किया।सलमान खान का बर्थडे उनके पर उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था। दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने पिछले चार दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Bollywood Tadka

अपनी फिल्म को मिली शानदार सफलता से सलमान इस बात से बेहद खुश हैं।  सलमान खान ने अपनी फिल्म की सफलता का श्रेय इस फिल्म में अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ को दिया है। अपने जन्मदिन पर सलमान खान कहा, "कैटरीना ने मुझे मेरे जन्मदिन के तोहफे के तौर पर टाइगर ज़िंदा है का सक्सेस दिया है।" 

Bollywood Tadka

बता दें सलमान का जन्मदिन मानाने के लिए सलमान के पूरी फैमिली के अलावा संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, कटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे बड़े चेहरे इस खास मौके पर शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इनके अलावा बाबा आज़मी, प्रफुल पटेल और क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी जैसी नामी हस्तियां सलमान के जन्मदिन मुंबई से करीब 75 किलोमीटर दूर सलमान के फार्महाउस पनवेल पहुंचीं।

:

salman khan52th birthday

loading...