main page

जेल से रिहा होते ही गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ पार्टी करने पहुंचे सलमान, बॉबी देओल भी दिखे साथ

Updated 09 April, 2018 03:08:52 PM

काले हिरण शिकार मामले में जमानत मिलने के बाद सलमान खान को शनिवार की शाम जोधपुर सेन्ट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। 48 घंटे जेल में रहने के बाद शनिवार रात मुंबई लौटे। हाल ही में सलमान ''रेस-3'' में उनके को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे। इस पार्टी में बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडि

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में जमानत मिलने के बाद सलमान खान को शनिवार की शाम जोधपुर सेन्ट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। 48 घंटे जेल में रहने के बाद सलमान रात को मुंबई लौटे।

Bollywood Tadka

हाल ही में सलमान 'रेस-3' में उनके को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे। इस पार्टी में बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, रितेश देशमुख के अलावा कई सेलेब्स देखे गए।

Bollywood Tadka

इस पार्टी से सलमान के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल और तीन अन्य करीबी दोस्तों की तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट कार में बैठे हुए नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

साकिब की बर्थडे पार्टी में सुनील शेट्टी बेटी अथिया के साथ पहुंचे। पार्टी अटेंड करने के बाद सलमान कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ एक कार में घर लौटे।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी बताते हुए जोधपुर की एक अदालत ने पांच साल की सजा के साथ उनके ऊपर 10 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

salman khanIulia Vântursunil shettyAthiya Shettysaqib saleembirthday partyBobby Deollatest pictures

loading...