main page

शाहरूख की आॅनस्क्रीन बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

Updated 21 April, 2018 11:14:03 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरूख खान की आॅनस्क्रीन बेटी सना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं। सना इस फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें सना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बीते दिन खबरें अा रहीं थी कि वह जहीर को डेट कर रही हैं। सना ने इंस्टाग्राम पर जहीर के साथ अपनी तस्

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरूख खान की आॅनस्क्रीन बेटी सना खान ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया हैं। सना इस फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें सना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बीते दिन खबरें अा रहीं थी कि वह जहीर को डेट कर रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

सना ने इंस्टाग्राम पर जहीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जहीर ने भी इंस्टाग्राम पर 'I love you' लिखते हुए सना के साथ तस्वीरें शेयर की थी। दोनों की मुलाकात पिछले साल एक दोस्त के यहां पार्टी में हुई थी। खबरों की माने तो जहीर, सलमान के बेहद करीबी हैं। सलमान ने सना को फिल्म में ब्रेक दिलाने का वादा भी किया है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सना खान ने शाहरुख और काजोल की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में 'अजंलि' का किरदार निभाया था। इसके बाद इंडस्ट्री से काफी देर तक दूर रहने के बाद सना ने स्टूडेंट आॅफ द ईयर से कम बैक किया। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

sanaa sayeedbold photoshoot

loading...