main page

संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हासिल की मास्टर डिग्री, शेयर की तस्वीरें

Updated 21 May, 2018 03:04:37 PM

: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हाल ही अपने फैंस के साथ जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है। त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों पर डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं। न्यूयॉर्क में रह रहीं त्रिशला हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की। इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है। इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हाल ही अपने फैंस के साथ जिंदगी का सबसे बड़ा अचीवमेंट शेयर किया है। त्रिशाला ने मास्टर डिग्री हासिल कर ली है। इतना ही नहीं, वह अगले चार सालों पर डॉक्टरेट की पढ़ाई करने जा रही हैं। न्यूयॉर्क में रह रहीं त्रिशला हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कनवोकेशन सेरेमनी की तस्वीरें साझा की। इस खास मौके पर त्रिशाला के लिए अनोखा केक तैयार किया गया, जिसमें उनके सब्जेक्ट्स का जिक्र हुआ है। इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

 


बता दें कि संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था। ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

:

sanjay dutttrishala duttdegree

loading...