main page

एक्ट्रैस ने किया खुलासा, बोली- 'जब रणवीर मेरी तरफ देखते थे तो मैं डर जाती थी'

Updated 07 February, 2018 10:41:48 AM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म में केवल लीड एक्टर्स ही नहीं, बल्कि अदिति राव हैदरी को भी काफी सराहा गया है। अदिति ने इस फिल्म में मेहरुनिसा का कैरेक्टर प्ले किया है जिसे ऑडियंस ही नहीं, क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है।

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म में केवल लीड एक्टर्स ही नहीं, बल्कि अदिति राव हैदरी को भी काफी सराहा गया है। अदिति ने इस फिल्म में मेहरुनिसा का कैरेक्टर प्ले किया है जिसे ऑडियंस ही नहीं, क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है।

Bollywood Tadka

अदिति फिल्म में जलालुद्दीन खिलजी की बेटी और अलाउद्दीन खिलजी की पहली पत्नी बनी हैं। अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए अदिति बताती है कि रणवीर जब भी मेरी ओर देखा करते थे तो मैं काफी डर जाती थी, क्योंकि उनका लुक काफी डरावना था। संजय सर ने जिस तरह से उनका कैरेक्टर लिखा है वो मुझे काफी पसंद आया है।

Bollywood Tadka

वहीं, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने पर अदिति का कहना है, "इनके साथ काम करना मेरा बचपन का सपना था। भंसाली सर का विजन मैंने उसी तरह फॉलो किया जिस तरह उन्होंने मुझे डायरैक्ट किया। इनके साथ काम करके मैं बहुत खुश हूं।"

:

Sanjay Leela Bhansalipadmavatranveer singhaditi rao hydari

loading...