main page

अपने ही पति के साथ अब सीरियल नहीं करना चाहती टीवी एक्‍ट्रैस संजीदा शेख...

Updated 30 April, 2017 01:23:05 AM

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ...

मुंबईः टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख का कहना है कि वह अपने अभिनेता पति आमिर अली के साथ किसी काल्पनिक धारावाहिक में काम करना नहीं चाहती। इसके पीछे उनके बीच की कोई दरार या झगड़ा नहीं बल्कि 'प्‍यार' वजह है। दोनों वर्ष 2007 के लोकप्रिय धारावाहिक क्या दिल में है से मशहूर हुए थे। संजीदा ने आईएएनएस को बताया कि क्या दिल में है के बाद उन्हें काल्पनिक धारावाहिकों के लिए कोई प्रस्ताव नहीं मिला, पर वह खुद भी अपने पति के साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं, क्योंकि वह नहीं चाहती दिनभर काम के बाद पति से मिलने की अकुलाहट समाप्त हो जाए।

संजीदा शेख ने कहा, मैं आमिर के साथ किसी धारावाहिक में साथ काम करने की इच्छुक नहीं हूं, क्योंकि अगर मैं दिन में लगातार 14 घंटे उनके साथ काम करूंगी और थक कर घर पहुंचूंगी तो हममें एक-दूसरे से मिलने व बात करने की तड़प नहीं रह जाएगी, क्योंकि हम दिनभर एक-दूसरे के साथ बिता चुके होंगे। इसके बजाय मैं दिनभर काम के बाद बिल्कुल तरोताजा दिमाग से घर जाना और पति से मिलना चाहूंगी। 

बता दें संजीदा 'लव का है इंतजार' में अभिनेता कीथ सेकवीरा के साथ नजर आएंगी। संजीदा और आमिर एक साथ कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। आमिर और संजीदा 'नच बलिए' तीन के विजेता रह चुके हैं। इसके अलावा यह जोड़ी 'जरा नच के दिखा', 'पावर' कपल में भी नजर आई थी। आमिर और संजीदा ने साल 2012 में लंबे रिश्‍ते के बाद शादी कर ली थी। 

:

Sanjeeda Sheikhaamir alilove ka hai intezaarTV serial

loading...