main page

सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बना 7 करोड़ रुपए का सेट?

Updated 06 December, 2017 02:17:56 AM

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान इन दिनों केदारनाथ की शूटिंग में जोर शोर से लगे हुए हैं। पहले उन्होंने शूटिंग खासकर केदारनाथ ...

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान इन दिनों केदारनाथ की शूटिंग में जोर शोर से लगे हुए हैं। पहले उन्होंने शूटिंग खासकर केदारनाथ जाकर की लेकिन फिलहाल मेकर्स केदारनाथ की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने केदारनाथ का पूरा सेट भी मुंबई में तैयार किया है। 

 

जिसके चलते मुंबई में ही तीर्थस्थल से मेल खाता विशाल सेट लगाया गया है। जिसमें केदारनाथ मंदिर का भी हूबहू सेट का निर्माण करवाया गया है। खबरों के अनुसार बताया गया है कि, फिल्म की कहानी उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है। जिसके लिए टीम बाढ़ के सीन शूट करने के लिए इस पूरे सेट को जलमग्न करने की सोच रही है। यही नहीं बल्कि, इसके लिए उनकी ओर से बड़े-बड़े पानी के टैंकरों का भी इंतजाम किया गया है। इस सेट की कीमत जानकार आप हैरान हो जायेंगे।

 

बता दें कि, फिल्म के मेकर्स प्रेरणा अरोड़ा व अभिषेक कपूर फिल्म को लेकर अपने विजन के साथ कोई समझौता करने को तैयार नहीं जिसके चलते उन्होंने पूरे सात करोड़ सेट के निर्माण पर खर्च कर दिए। 

:

Kedarnathnew movie7 crorebollywood

loading...