main page

विवाद हुआ खत्म, फिर शुरू हुई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग

Updated 25 February, 2018 12:55:58 AM

सारा अली खान केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं और लंबे समय से उनके डेब्यू का इंतजार भी हो रहा है लेकिन अब अभिषेक कपूर और KriArj इंटरटेनमेंट के बीच विवाद से ये खतरे में पड़ता नजर आ रहा था। इसका कारण ये है कि KriArj और टी-सीरिज ...

मुंबईः सारा अली खान केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं और लंबे समय से उनके डेब्यू का इंतजार भी हो रहा है लेकिन अभिषेक कपूर और KriArj इंटरटेनमेंट के बीच विवाद से ये खतरे में पड़ता नजर आ रहा था। इसका कारण ये है कि KriArj और टी-सीरिज ने अपना नाम वापस ले लिया है। 

 

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने वाली है। इसी सिलसिले में इन दोनों स्टार्स ने शुक्रवार को निर्देशक अभिषेक कपूर से उनके ऑफिस में मुलाकात की। 

 

सुशांत ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वे तीनों नजर आ रहे हैं। सुशांत ने इसके कैप्शन में लिखा, 'जय शिव शंभू, केदारनाथ, पटकथा पढ़ रहे हैं, फिर से काम पर।' 

 

फिल्म का विषय 2013 की केदरानाथ में आई भयावह बाढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है। बता दें कि फिल्म को लेकर जब बीच में विवाद हुआ था तो अमृता सिंह इससे काफी नाराज हुई थीं। खबरों के मुताबिक अमृता और फिल्म के डायरेक्टर में इस बात को लेकर काफी बेहस भी हो गई है।  

:

sara ali khansaif ali khanbollywood

loading...