main page

मेरे और कंगना रनौत के बीच कोई झगड़ा नहीं- शाहिद कपूर

Updated 13 January, 2017 06:22:15 PM

खबरें आ रही थी कि अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म “रंगून” की अपनी को-स्टार कंगना रनौत से ...

मुंबई- खबरें आ रही थी कि अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म “रंगून” की अपनी को-स्टार कंगना रनौत से उनकी अनबन हो गई है। लेकिन शाहिद कपूर ने उन खबरों का खंडन किया है। अटकलों को दरकिनार करते हुये उन्होंने कहा कि वह कंगना के साथ खुशी-खुशी फिल्म का प्रचार करेंगे। ‘रंगून’ का अधिकारिक ट्रेलर जारी होने से बहुत पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पहली बार साथ काम कर रहे शाहिद और कंगना में खटपट हो गयी है और ऐसे में ‘हैदर’ के अभिनेता ने अभिनेत्री के साथ प्रचार करने से इंकार कर दिया है। हालांकि, अफवाहों पर विराम लगाते हुये शाहिद ने कहा, “मेरे और कंगना के बीच कोई खटपट नहीं है। 

कहा जा रहा था कि सेट पर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। बात खिंचते-खिंचते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं। खबरों के अनुसार झगड़े की वजह से दोनों फिल्म का प्रमोशन भी साथ नहीं करना चाहते। कहा जा रहा था कि शाहिद ने फिल्म मेकर्स से साफ कह दिया है कि प्रमोशन के लिए इस तरह से कार्यक्रम बनाया जाए कि उन्हें कंगना के साथ आने की जरुरत ना पड़े।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंदा आ रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 11 मिलियन से ज्यादा लोग इसे अब तक देख चुके हैं। 

:

shahid kapoorKangana RanautBollywoodBollywood News

loading...