main page

B'DAY SPCL: सैक्सी लुक से लेकर टपोरी लुक तक शाहिद का ये अंदाज छू लेगा अापका दिल

Updated 25 February, 2018 01:57:00 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है। वह आज 37 साल के हो गए है। शाहिद जितने रील लाइफ में यानि फिल्मी दुनिया में स्टाइलिश है उतने ही वह रियल लाइफ में भी है। उन्हें दुनिया के सबसे सैक्सी मैन के खिताब से नवाजा गया है। वह फेमस स्टार्स में से एक है। उन्हें तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार प

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है। वह आज 37 साल के हो गए है। शाहिद जितने रील लाइफ में यानि फिल्मी दुनिया में स्टाइलिश है उतने ही वह रियल लाइफ में भी है। उन्हें दुनिया के सबसे सैक्सी मैन के खिताब से नवाजा गया है।

Bollywood Tadka

वह फेमस स्टार्स में से एक है। उन्हें तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार प्राप्त हुए है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी उतार चढ़ाव देखें है लेकिन वह कभी भी डरे नहीं औऱ अपनी मेहनत से उन्होंने आज अपनी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। आज हम आपको उनके बर्थडे के खास मौके पर रियल लाइफ के लुक के बारें में बताने जा रहे है। जोकि बेहद ही स्टाइलिश और एट्रैक्टिव है।

Bollywood Tadka

 

1. बियर्ड स्टाइल:- शाहिद जितने फिल्मों में स्मार्ट लगते हैं उतने ही वह रियल लाइफ में भी स्मार्ट है। मुवी के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी में भी बियर्ड स्टाइल अपनाते है। बियर्ड में वह बेहद ही एट्रैक्टिव लगते है।

Bollywood Tadka

उनका ये स्टाइल देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें एशिया का सबसे से सैक्सी मैन ठीक चुना गया है। उनके इस बियर्ड लुक को आज की नौजवान पीढ़ी भी काफी फॉलो कर रही है। बियर्ड वह चाहे लॉन्ग हेयर के साथ रखे या शॉर्ट हेयर के साथ उनके हर लुक जच जाता हैं। 

Bollywood Tadka

 

2. क्लीनशेव स्टाइल:- शाहिद क्लीनशेव लुक में बेहद ही इनोसेंट लगते है। ये स्टाइल उनका कई फिल्मों में भी देखने को मिला है। इस लुक की वजह से ही उन्हें चॉकलेटी बॉय का नाम दिया गया है।

Bollywood Tadka

इसमें वह काफी क्यूट लगते हैं। इस लुक के साथ उन्होंने पहले लंबे बाल भी रखे थे जोकि काफी चर्चा में रहे थे। 

Bollywood Tadka

 

3. टपोरी स्टाइल:- शाहिद का टपोरी स्टाइल कई फिल्मों में देखने को मिला है। उनका ये अंदाज फिल्म आर ... राजकुमार और उड़ता पंजाब में नजर आया है।

Bollywood Tadka

शाहिद चाहे अपनी रियल लाइफ में एेसे टपोरी नहीं है लेकिन उन्होंने इस किरदार को सक्रीन पर बखूबी निभाया है। 

Bollywood Tadka

 

4. सैक्सी स्टाइल:- इस स्टाइल को शाहिद रियल लाइफ में कैरी है। जैसी शाहिद की पर्सनालिटी हैं वह अगर सिंपल भी हो तब भी वह सैक्सी ही लगेंगे।

Bollywood Tadka

अक्सर वह किसी इवैंट, फंक्शन और शो में सैक्सी स्टाइल में ही दिखते है। उनकी वार्डरोब उनके फैंस का दिल जीत लेती है।

Bollywood Tadka

 

5. स्वैगी स्टाइल:- शाहिद का ये अंदाज देखते ही दिल छू लेता है।

Bollywood Tadka

इस अंदाज में वह कई टीवी विज्ञापन में नजर आ चुके है। इसके अलावा उनका ये स्टाइल मैगजीन फोटोशूट में भी देखा गया हैं। वैसे स्वैगी लुक शाहिद रियल लाइफ में कैरी करते हैं।

Bollywood Tadka

:

shahid kapoorbirthday special

loading...