main page

लाडली बेटी मीशा को भूलकर सड़क पर हाथों में हाथ डाले मस्ती करते नजर आए शाहिद-मीरा

Updated 16 December, 2017 04:13:06 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को जोड़ी को सभी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों अपनी बेटी क्यूट मीशा के साथ नजर आते हैं लेकिन इस बार एेसा नहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को जोड़ी को सभी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों अपनी बेटी क्यूट मीशा के साथ नजर आते हैं लेकिन इस बार एेसा नहीं हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में शाहिद और मीरा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले हुए सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहें हैं। 

Bollywood Tadka
दरअसल, ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब शाहिद और मीरा बांद्रा स्थित एक रेस्तरां में डिनर करने के बाद बाहर आए। तस्वीरों में दोनों पति पत्नी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में मीरा ने व्हाइट टॉप पहनी जिसके साथ उन्होंने जैकेट को कैरी किया है और साथ में शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है। वहीं शाहिद सिंपल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों एक साथ काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। यूं तो मीरा हमेशा ही बेटी को गोद में लिए नजर आती हैं लेकिन बार वो डिनर डेट के दौरान बेटी को भूली नजर आईं। लगता है दोनों बेटी को छोड़ एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक है। ये दोनों जब भी घर से बाहर साथ में निकलते हैं तो अपनी केमेस्ट्री की वजह से चर्चा में रहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में शाहिद को 2017 का ऐशिया का सबसे सेक्सी मैन घोषित किया गया है तभी से मीरा की अदाओं में कई गुना का इजाफा हो गया है और वो शाहिद के साथ काफी इठलाती नजर आ रही हैं।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

shahid kapoorMira Rajputmisha kapoordinner date

loading...