main page

पापा शाहरुख के साथ IPL देखने पहुंची बेटी सुहाना, क्यूट स्माइल देख हो जाएंगे दीवाने

Updated 09 April, 2018 05:08:17 PM

आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल हो चुका है। हाल ही में अपने टीम को चेयर करने शाहरुख शान अपनी बेटी सुहाना के साथ पहुंचे। इस दौरान सुहाना पापा शाहरूख के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आईं। वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी गर्ल गैंग के साथ टीम को चेयर करती हुई दिखीं। शाहरुख और सुहाना की तस्वीरें सोशल साइट प

मुंबई: आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल हो चुका है। हाल ही में अपने टीम को चेयर करने शाहरुख शान अपनी बेटी सुहाना के साथ पहुंचे। इस दौरान सुहाना पापा शाहरूख के साथ काफी मस्ती करती हुईं नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी गर्ल गैंग के साथ टीम को चेयर करती हुई दिखीं। शाहरुख और सुहाना की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सुहाना की प्यारी की स्माइल देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। लोग  उनकी लुक को काफी पसंद भी करते हैं। वहीं शाहरुख भी लाडली बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों सुहाना की बिकिनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं शाहरुख की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म "जीरो" की शूटिंग को
लेकर काफी बिजी होने वाले हैं, जिसके चलते वह पहला मुकाबला देखने के लिए आ गए।

Bollywood Tadka

सुहाना के साथ उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सुहाना के अलावा शाहरुख अपने लाडले बेटे अब्राहम के साथ मैदान में मस्ती करते नजर आए हैं।

 Bollywood Tadka

 

:

shahrukh khansuhana khangauri khanipl 2018viral picturessocial media

loading...