main page

शमा सिकंदर मना रही है दुबई में हॉलिडे, गोल्डन बिकनी में दिखाए हॉट क्लीवेज

Updated 26 October, 2017 02:49:44 PM

एक्ट्रैस शमा सिकंदर को टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ से फेम मिला था। इस सीरियल में शमा सिंपल से किरदार में नजर आईं थी। शमा सिकंदर अपने हॉट लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रैस शमा सिकंदर को टीवी सीरियल ‘ये है लाइफ’ से फेम मिला था। इस सीरियल में शमा सिंपल से किरदार में नजर आईं थी। शमा सिकंदर अपने हॉट लुक की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।

Bollywood Tadka

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस शमा सिंकदर इन दिनों अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से चर्चा में हैं। वह आजकल दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। जहां पर शमा अपने सिजलिंग बोल्ड अंदाज का जलवा बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka

दुबई ट्रिप की बोल्ड बिकिनी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज में शमा अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक पूल पिक्चर शेय़र की थी। इसकी भी काफी चर्चा हुई थी। वैसे शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

Bollywood Tadka

शमा जल्द ही अपना एक एप लॉन्च करने वाली हैं। इसमें वो फैशन और ब्यूटी पोस्ट शेयर करेंगी। बताया जाता है करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं। शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी।

Bollywood Tadka

2016 में शमा ने जेम्स मिलिरॉन नाम के अमेरिकन बिजनेसमैन से सगाई कर ली थी। इस दौरान उनका एक अलग लुक दिखा था।
 

:

Shama Sikandardubai holidaybikini

loading...