main page

बीमारी से परेशान कभी खुदकुशी करने जा रही थीं शमा सिकंदर, बोल्ड तस्वीरों की वजह से रहती हैं छाई

Updated 20 May, 2018 01:58:49 PM

हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में  अपनी जिंदगी के उस राज से पर्दा उठाया है जिसे सुन सब चौंक गए। दरअसल, उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया जब वह खुदकुशी भी करने जा रही थीं। शमा ने अपने जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर को एंजेसी IANS को दिए गए इंटरव्यू में बताया। शमा ने कहा -'' बीते काफी वक्त से वह Bipolar Disorder से जूझ रही थीं।

मुंबई: हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में  अपनी जिंदगी के उस राज से पर्दा उठाया है जिसे सुन सब चौंक गए। दरअसल, उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया जब वह खुदकुशी भी करने जा रही थीं। शमा ने अपने जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर को एंजेसी IANS को दिए गए इंटरव्यू में बताया। शमा ने कहा -' बीते काफी वक्त से वह Bipolar Disorder से जूझ रही थीं।

 

Bollywood Tadka

 

जिसने न केवल उनकी जिंदगी बल्कि करियर पर भी खराब असर पड़ा। मेरी जिंदगी का यह सबसे मुश्किल दौर था। मुझे यह भी नहीं पता कि मैंने कैसे अपने आप को इससे बाहर निकाला। अगर आपने मौत का सामना किया हो तो दुनिया में कोई भी ऐसी चीज नहीं है जो आपको डरा सके। अब मैं दूसरों का दर्द और अच्छी तरह से समझ सकती हूं।'

 

Bollywood Tadka


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा - 'अब मेरा मकसद उन लोगों की मदद करना है जो इस परेशानी से जूझ रहे हैं। मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं कि अंधेरा के बाद हमेशा उजाला होता है। मैं इन सबसे बाहर आ गई हूं। बस लोगों में जागरूकता फैलाना चाहती हूं।' 

 

Bollywood Tadka


आपको बता दें,  Bipolar Disorder बीमारी होती है। पीड़ित शख्स खुद को सोशल लाइफ से दूर कर लेता है और अलग ही दुनिया में रहने लगता है। शमा ने 15 साल पहले 'ये मेरी लाइफ है' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल को दर्शकों का प्यार मिला और वह लोगों के पहचान में आ गई। इसके बाद शमा कई सारे सीरियल में नजर आई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। शमा अपने करियर से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्खियों में रहीं।

 

Bollywood Tadka

:

Shama Sikander‬Bipolar Disorder

loading...