main page

इस एक्टर ने फिल्म के सेट पर मनाई थी सुहागरात, पत्नी के हुए कई मिसकैरेज

Updated 16 July, 2017 10:54:00 AM

बॉलीवुड किंग खान की शादी और उनको फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं।

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान की शादी और उनको फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी शादी और पत्नी गौरी के बारे में कई खास बातें शेयर की। शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि "जिस दिन हमारी शादी थी, उसी दिन मैं मुंबई शिफ्ट हुआ था।

Bollywood Tadka

हम दोनों मे शादी वाली पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई। लेकिन इस पर भी गौरी ने कुछ नहीं कहा। मैं गौरी से ऐसी बातें करता था, जो मुझे खुद समझ नहीं आती थीं। लेकिन कभी उसने मेरा साथ नहीं छोड़ा।"

Bollywood Tadka

शाहरुख ने यह भी बताया कि शुरुआत में दो-तीन साल उन्हें और गौरी को एक-दूसरे को समझने में लगे। शाहरुख यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन इतने बड़े स्टार बनेंगे। क्योंकि उन्हें स्टारडम की परिभाषा ही पता नहीं थी।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मेरे तीन बच्चे हैं और सभी की अलग-अलग कहानी है। इस वजह से सभी स्पैशल हैं। "आर्यन के जन्म के पहले गौरी को कुछ मिसकैरेज हुए। जब वह पैदा हुए, तब भी कुछ दिन बड़ी मुश्किल भरे थे।

Bollywood Tadka

सुहाना का जन्म हमारे लिए एक्साइटिंग था, क्योंकि हम दोनों ही पहले बच्चे के रूप में लड़की चाहते थे। लेकिन वह दूसरे नंबर पर हुई। "गौरी चाहती थी कि बच्चे मेरी तरह दिखें।

Bollywood Tadka

इसलिए डिलीवरी के बाद वह मुझसे पूछती थी कि क्या वह तुम्हारी तरह दिखता/दिखती है और सालों बाद हमें लगा कि तीसरा बच्चा भी होना चाहिए तो हमने अबराम की प्लानिंग की।"

:

Sharukh khanGAURI KHANLife Tragedy

loading...