main page

ब्रालैस के बाद न्यूड होकर बैड पर बोल्ड पोज दे रही है शिबानी, तस्वीरें ढा रही है कहर

Updated 29 November, 2017 06:02:10 PM

हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करने वाली मॉडल, सिंगर और एक्ट्रैस शिबानी दांडेकर अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से सुर्खियां हैं। शिबानी ने हाल ही में अपनी इन बेहद बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तस्वीरों में हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं।

मुंबई: हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करने वाली मॉडल, सिंगर और एक्ट्रैस शिबानी दांडेकर अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से सुर्खियां हैं। शिबानी ने हाल ही में अपनी इन बेहद बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। तस्वीरों में हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शिबानी कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में हिस्सा लेने के लिए स्पेन गईं थी। हालांकि, उन्होंने इस शो में अपने फैंस को निराश किया, क्योंकि शिबानी जल्दी ही इस शो से बाहर हो गईं।

Bollywood Tadka

बहरहाल, शिबानी अपने इंस्टाग्राम पर अनपे फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबतक 2000 से भी ज्यादा फोटो-वीडियो शेयर कर चुकी हैं। इससे ये साफ जाहिर होता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

शिबानी अपने फैंस में काफी लोक प्रिय हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Bollywood Tadka

:

shibani dandekarbold look

loading...