main page

बेटे के बर्थडे पर वृद्धाश्रम पहुंची शिल्पा केले बांटने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स को एेसे दिया मुंह तोड़ जवाब

Updated 27 May, 2018 10:17:43 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, बीते दिन शिल्पा अपने बेटे विवान के बर्थडे पर वृद्धाश्रम पहुंची थी। इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे विवान, मां सुनंदा और राज कुंद्रा के साथ वहां के लोगों को केले बांटते हुए दिखाई दी थीं जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, बीते दिन शिल्पा अपने बेटे विवान के बर्थडे पर वृद्धाश्रम पहुंची थी।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे विवान, मां सुनंदा और राज कुंद्रा के साथ वहां के लोगों को केले बांटते हुए दिखाई दी थीं जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हाल ही में अब शिल्पा ने ट्रोलर्स को इस पूरे मामले पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। शिल्पा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा था कि उनके पापा ने इस रिवाज को शुरू किया है और वह इसे आगे बढा़ रही हैं।


शिल्पा ने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा- यह बहुत दुख की बात है कि आप लोग ऐसा सोचते हैं। हम लोगों की तरफ से उनके लिए खाने की भी पूरी व्यवस्था थी। यह सिर्फ लोगों को जागरूक करने के लिए था कि वह भी ऐसा कर सकते हैं। उसके साथ ही शिल्पा ने कहा - यह हम लोगों के घर की परंपरा रही है और मैं इस परंपरा को कई साल से निभा रही हूं। किसी भी तरह का दिखावा करना मेरा मकसद नहीं था।
 

:

shilpa shettytrolleranswerinstagramsonVivanold age homeshare video

loading...