main page

शाहीर शेख के साथ 'तारीफां' गाने पर डांस करती नजर आई 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

Updated 31 May, 2018 01:10:58 PM

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। श्रद्धा का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शाहीर शेख के साथ फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' का सॉन्ग ''तारीफां'' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। श्रद्धा का हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शाहीर शेख के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सॉन्ग 'तारीफां' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में श्रद्धा व्हाइट टॉप और ब्लैक जींस पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शाहीर रेड शर्ट और ब्लैक जींस पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वीडियो में दोनों के स्वैग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनके डांस मूव काफी शानदार हैं। लोग उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं। शाहीर ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। 

 

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

 

बता दें कि श्रद्धा इन दिनों टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार निभा रही हैं। उनके फैंस इस सीरियल को काफी पसमद कर रहे हैं। टीआरपी लिस्ट में यह सीरियल दूसरे नंबर पर है। वहीं शाहीर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देव के किरदार में नजर आए थे।

:

shraddha aryadance videotareefansong

loading...