main page

'कुंडली भाग्या' की एक्ट्रैस ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, स्विमसूट में शेयर की PHOTOS

Updated 13 February, 2018 03:33:53 PM

टीवी एक्ट्रैस श्रद्धा आर्य इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। श्रद्धा ने हाल में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। श्रद्धा के फोटोज शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस श्रद्धा आर्य इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं। श्रद्धा ने हाल में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

श्रद्धा के फोटोज शेयर करने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनके इस अवतार को देखकर हैरान भी हो गए। एक इंस्टग्राम यूजर ने तो श्रद्धा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख भी दिया कि टीवी पर संस्कारी और रियल लाइफ में बिल्कुल अलग।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप इंडियन ड्रेस और इंडियन कल्चर में ही खूबसूरत दिखती हो। शेयर की गई फोटोज में श्रद्धा व्हाइट कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मशहूर सीरियल कुंडली भाग्या की श्रद्धा आर्या सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

टीवी पर कुछ ही दिनों पहले लॉन्च हुआ श्रद्धा का शो 'कुंडली भाग्य' दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। हाल ही में जारी की गई टीवी शोज की टीआरपी में यह शो पहले नंबर पर बताया जा रहा है।

Bollywood Tadka

:

shraddha aryalooking hotswimwear

loading...